ट्रक ने दूध लेने जा रहे राज को रौंदा, घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत

चंदौली जिला के चकिया कोतवाली अंतर्गत चकिया अहरौरा मार्ग पर अमरा दक्षिणी गांव में अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से 9 वीं कक्षा का छात्र राज 15 वर्ष की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि राज रोज की भांति दूध लेने के लिए सुबह के वक्त सड़क की तरफ जा रहा था। उसी बीच चकिया की ओर से तेज गति में अनियंत्रित आ रही ट्रक की चपेट में आ गया। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक लेकर भाग रहा था, जिस पर ग्रामीणों ने तत्परता दिखाते हुए ट्रक का पीछा कर चालक को पकड़ लिया।

दुर्घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने अमरा दक्षिणी गांव के पुल के पास चक्का जाम कर दिया। और शव को सड़क पर रखकर जिलाधिकारी के मौके पर आने की मांग करने लगे। सूचना मिलने पर चकिया कोतवाली तथा शिकारगंज चौकी पुलिस मौके पर पहुंच गयी और ग्रामीणों को समझाने बुझाने का प्रयास किया। लेकिन ग्रामीण अपनी मांग पर अड़े रहे।

उपजिलाधिकारी अजय मिश्रा ने घटनास्थल पर जाकर ग्रामीणों को समझा-बुझाकर चक्का जाम समाप्त कराया। लगभग ढाई घंटे तक चले चक्का जाम के दौरान चकिया अहरौरा मार्ग पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। जिलाधिकारी द्वारा ग्रामीणों को मनाने के बाद कोतवाली पुलिस ट्रक को बरामद करते हुए चालक को गिरफ्तार कर थाने लाई। वहीं शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण हेतु जिला अस्पताल भेज दिया।