चंदौली जिले में एक ओर जहां भाजपा अपने जीत का दावा कर रही है तो वहीं सपा के दिग्गज नेता भी सपा-बसपा के महागठबंधन के उम्मीदवार डॉ. संजय चौहान को भारी मतों से विजयी बनाने के लिए जोरशोर से लगे हुए हैं।

बुधवार को चन्दौली कचहरी में महागठबंधन के प्रत्याशी डॉ0 सजंय चौहान संग एक ओर जहां पूर्व विधायक मनोज सिंह ने जनसंपर्क करते हुए वोट मांगा तो वहीं आसपास के इलाकों का भी भ्रमण किया।

इसके साथ साथ लोकसभा क्षेत्र से महागठबंधन के प्रत्याशी डॉ0 संजय चौहान को भारी मतों से विजयी बनाने हेतु पूर्व सांसद रामकिशुन यादव संग प्रचार करते हुए कई गांवों का मंगलवार को दौरा किया ।

बताया जा रहा है कि दोनों नेताओं ने सैयदराजा विधानसभा के करौती, ककरैत, असना, अदसड, जलालपुर, बकौडी, ओयरचक और सुधना सहित दर्जनों गांवों में जनसंपर्क कर लोगों को गठबंधन की नीतियों से अवगत कराया गया।

मनोज सिंह ने कहा कि कुछ दिन पुत्र की शादी में व्यस्तता के कारण चुनाव प्रचार से दूर रहा फिर भी लोगों से सम्पर्क में रहते हुए आंशिक तौर पर पार्टी के काम में लगा रहा। अब पुनः मैदान में हूँ। राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव जी के हाथों को मजबूत करने के लिए काम कर रहा हूं।