चंदौली जिले में राममाड़ो गांव में कोरोना के एक ही परिवार के तीन लोगो की रिपोर्ट पाजेटिव आने से गांव में सोमवार पिछड़ा कल्याण अधिकारी कन्हैया लाल यादव पहुंचकर आवश्यक जानकारी ली।गांव को हाट-स्पाट घोषित कर ।ग्रामीणो को बाहर निकलने पर पुर्ण रुप से पाबंदी लगा दी गयी है।गांव को जाने वाले मार्ग को सील कर दिया गया है।

उन्होने बताया की सामानों की आपूर्ति के लिये सफाई कर्मियो को ड्युटी लगायी गयी है। उन्होने ने थानाध्यक्ष को निर्देशित किया कि गांव के जाने वाले मार्गों को बैरिकेडिंग करा दे। पुलिस की हर समय पहरा रहेगी कोई भी गांव का बाहरी व्यक्ति गांव में न जा और न ही गांव का कोई व्यक्ति बाहर निकले । संक्रमण के बचाव के लिए सख्त निर्देश दिया। गांव को हाट स्पाट कर दिया गया। साथ ही उन्होने हिदायत दी कि कोई भी व्यक्ति बाहर अनावश्यक नहीं घूमेगा अगर घूमने की शिकायत मिलेगी तो उनके ऊपर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाये।

उन्होने सफाई कर्मियों को निर्देश दिया कि गांव में पूरी तरह से साफ सफाई करा दिया जाए कहीं भी कोई गंदगी न रहे संक्रमण फैलने का कहीं से कोई गुंजाइश न रहे ।संक्रमण रोकने में हर तरह से पुरे ग्रामीण सहयोग करें ।पूरा प्रशासन आपके साथ है। बचाव करना जरूरी है । उसके सम्पर्क मे आये सभी लोगों की जांच करायी जायेगी। पुरे गांव की थर्मल स्क्रीनिंग की जायेगी। गांव मे छ:सफाई कर्मीयो की ड्युटी लगा दी गयी.है। प्रतिदिन दो सफाई कर्मी गांव की सफाई करेगे।दो सफाई कर्मी गांव मे दवा का.छिड़काव करेगे। दो सफाई कर्मी ग्रामिणो को सामान उपलब्ध करायेगे।कोटेदार को निर्देश दिया कि ग्रामिणो को खाद्यान्न की कमी न हो।

इस दौरान पंचायत थानाअध्यक्ष अवनीश कुमार राय , ग्राम प्रधान मीरा सिंह गुड्डू,ग्राम विकाश अधिकारी संदीप सोनकर,वीरेन्द्र प्रताप सिंह, आदी लोग उपस्थित थे।