रेप की शिकार लड़की ने खा लिया जहर, बिगड़ गयी है हालत

चंदौली जिले में सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में किशोरी के साथ दुराचार के मामले में कोतवाली पुलिस ने दूसरे दिन दो युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। इस घटना से विचलित किशोरी ने विषाख्त पदार्थ खा लिया। आनन फानन परिजन उसे जिला अस्पताल ले गए। हालत गंभीर होने पर परिजनों ने मंडली हॉस्पिटल वाराणसी में भर्ती कराया है। परिजनों ने आरोप लगाया है कि डेढ़ावल पुलिस चौकी ने मामले को संजीदगी से नहीं लिया है।

परिजनों के मुताबिक किशोरी चार अप्रैल की सुबह शौच के लिए सिवान में गई थी। इसी बीच विशुनपुरा गांव के दो युवक बलपूर्वक उसे सिवान में खींच ले गए। दोनों किशोरी के साथ दुराचार के बाद फरार हो गए। किशोरी ने घर पहुंचकर अपने साथ हुई घटना की जानकारी परिजनों को दी। परिजनों ने इसकी सूचना डेढ़ावल पुलिस चौकी को दी। आरोप है कि पुलिस ने मामले को दर्ज करने में हीलाहवाली की। लोक लज्जा और घटना से विचलित होकर किशोरी ने कोई विषाख्त पदार्थ खा लिया। किशोरी की हालत बिगड़ने पर परिजन सीएचसी ले गए। चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

बहरहाल अब किशोरी की हालत ठीक है और उसका इलाज वाराणसी स्थित शिवप्रसाद गुप्त अस्पताल में किया जा रहा है। कोतवाल अवनीश कुमार राय ने बताया परिजनों की तहरीर पर दो युवक पंकज और हरीश राजभर के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया। आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है ।