थाने में घूम रहे बालू ढ़ोने वाले ट्रकों के ड्राइवर खलासी, दारोगा जी नहीं बता पाए सही कारण

चंदौली जिले के पुलिस अधीक्षक आजकल रात्रिभ्रमण करके अपनी आंखों से थानों की दशा दुर्दशा का औचक निरीक्षण कर रहे हैं। अमित कुमार द्वारा रात्रि भ्रमण/चेकिंग के दौरान पिकेट, पीआरवी एव पैन्थर दस्ता पर तैनात पुलिसकर्मियों को पूर्ण सतर्कता पूर्वक दायित्वों का निर्वहन की हिदायत दी जा रही है।

उक्त भ्रमण/चेकिंग के दौरान जैसे ही साहब थाना बलुआ का औचक निरीक्षण करने पहुंचे तो वहां का नजारा देख हैरान हो गए। इस दौरान साहब ने देखा कि बालू लदे ट्रकों के कुछ चालक बिना कारण थाने में इधर उधर घूम रहे हैं। मौके पर पहुंचे एसपी ने बुलाकर परिचय पूछा तो सभी ने खुद को ट्रक चालक बताया।

इससे साहब का पारा चढ़ गया और तत्काल साहब ने दौरान कर्तव्य निर्वहन करने में अनियमितता बरतने पर थाना प्रभारी बलुआ सूर्य प्रताप सिंह व हेड कांस्टेबल राम कृपाल यादव को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया। साथ ही कहा कि इनके विरुद्ध अनुशासनात्मक कार्यवाही भी की जायेगी। इस सम्बन्ध में पुलिस अधीक्षक के पी.आर .ओ से वार्ता हुई तो उन्होंने बताया कि औचक निरीक्षण के दौरान काफ़ीअनिमित्ता पाई गई जिसके कारण प्रभारी बलुआ सूर्य प्रताप सिंह व हेड कांस्टेबल राम कृपाल यादव को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया।