सोनभद्र जिले के करमा थाना क्षेत्र के पगिया गांव निवासी शमीम उर्फ बोड़र की हत्या अवैध संबंध को लेकर हुई थी। उसकी पत्नी सरवरी बेगम ने अपने बहनोई के साथ मिलकर 11 मार्च की रात घटना को अंजाम दिया था। दोनों को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया। तीसरा हत्यारोपित अभी पुलिस की पकड़ से बाहर है।

बुधवार को सोनभद्र पुलिस अधीक्षक सलमान ताज पाटिल ने पुलिस लाइन में प्रेसवार्ता कर घटना का खुलासा किया। एसपी ने बताया कि मृतक शमीम अली की पत्नी सरवरी बेगम का अपने बहनोई सद्दाम हुसैन निवासी रहमानपुर थाना चकरघट्टा जनपद चंदौली के साथ अवैध संबंध था। घटना के दिन सद्दाम हुसैन शमीम के घर रात में आया हुआ था। रात में जब शमीम सो गया तो सरवरी बेगम व सद्दाम हुसैन दोनों ने मिलकर शमीम की गला दबाकर हत्या कर दी।

बुधवार की सुबह सवा आठ बजे मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर केकराही अस्पताल के पास से दोनों को गिरफ्तार किया गया। घटना का खुलासा करने पर पुलिस टीम को एसपी ने नकद पुरस्कार से पुरस्कृत किया। पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार सिंह, उपनिरीक्षक संजय सिंह, गंगाधर मौर्य, कांस्टेबल आलोक सिंह, श्रीकांत राय, सौरभ राय, प्रकाश सिंह, अमित कुमार, दिलीप कश्यप, रितिक सिंह आदि शामिल रहे।