SP के निर्देश पर पंचायत चुनाव में गड़बड़ी फैलाने वालों पर सैयदराजा पुलिस ने की ताबड़तोड़ कारवाई, तीन लोग गिरफ्तार

चंदौली जिले के पुलिस अधीक्षक द्वारा लगातार थाना प्रभारी द्वारा पंचायत चुनाव को देखते हुए नकेल कसने की कार्यवाही की जा रही है । वहीं कुछ थाना प्रभारी पर गाज भी गिरनी शुरू हो गई है। जिसको देखते हुए पुलिस महकमे में हड़कंप सी मची गई है । सभी थाना प्रभारी अपने कार्यों के प्रति सचेत हो गए हैं। जिसका एक नजारा सैयदराजा थाना क्षेत्र में देखने को मिला।

बताते चलें कि पुलिस अधीक्षक अमित कुमार द्वारा पंचायत चुनाव में गड़बड़ी फैलाने वालों पर ताबड़तोड़ कारवाई की जा रही है। जिसके लिए एसपी द्वारा थानों का निरीक्षण किया जा रहा है। लापरवाही पाए जाने पर थाना प्रभारियों के खिलाफ कारवाई का भी दौर जारी है। इसको दखते हुए जिले के सभी थाना प्रभारी अपने कार्यों में मुस्तैदी दिखाते हुए क्षेत्रों में लगातार भ्रमण के साथ-साथ ताबड़तोड़ कारवाई करने में जुट गए हैं।

इसका एक नजारा सैयदराजा थाना क्षेत्र के जमुड़ा गांव में देखने को मिला जो कि पंचायत चुनाव को लेकर अवैध दारू बिकने एवं प्रतिनिधियों द्वारा बांटे जाने की लगातार शिकायत मिलने पर थाना प्रभारी सैयदराजा लक्ष्मण पर्वत के निर्देश पर ताबड़तोड़ छापेमारी की गई । जिसमें भारी मात्रा में शराब बरामद हुई । इस मौके से 3 शराब तस्करों की गिरफ्तारी भी की गई है । जिससे क्षेत्र में इन कार्यों में संलिप्त प्रधान प्रत्याशी एवं तस्करों में हड़कम्प मच गई है।

वहीं पुलिस के इस एक्शन को देखकर लोगों में भय भी व्याप्त होता जा रहा है। पुलिस अधीक्षक के निर्देशों का पालन करने के लिए थाना प्रभारियों द्वारा रात में गांव गांव भ्रमण कर कारवाई की जा रही है।