2 पशु तस्करों के साथ पकड़े गए 28 जानवर, सैयदराजा पुलिस को मिली सफलता

चंदौली जिले के सैयदराजा पुलिस ने वाहन चेकिंग अभियान के दौरान गौ तस्करी के लिए जा रहे दो ट्रकों से 28 गोवंश के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया । पुलिस तस्करों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्यवाही में जुट गई है ।

बताते चलें कि पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल के निर्देशानुसार चलाए जा रहे अभियान के दौरान थाना प्रभारी नेतृत्व में पुलिस को उस समय सफलता मिली ,जब शातिर पशु तस्कर दो ट्रकों में 28 गोवंश को लादकर वध के लिए बिहार के रास्ते पश्चिम बंगाल के लिए ले जा रहे थे । उस दौरान उप निरीक्षक जयप्रकाश यादव हमराही के साथ नौबतपुर बूथ के पास धर दबोचा। गिरफ्तार अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

इस संबंध में सैयदराजा थाना प्रभारी लक्ष्मण पर्वत ने बताया कि प्रयागराज से लेकर आ रहे दो पशु तस्कर को दो ट्रकों के साथ कुल 28 गोवंश बरामद किए गए। जिसमें ट्रक संख्या यूपी 70 DT 0430 ट्रक चालक सोनू पुत्र इम्तिसार अहमद निवासी ग्राम बक्सी मोहड़ा करेली प्रयागराज तथा बदरुदीन उर्फ भूरा पुत्र मकबूल मूल निवासी चांदपुर थाना भोगनीपुर जिला कानपुर देहात का है ।

वही ट्रक संख्या यूपी 70 FT 7583 के चालक व पता अज्ञात है व खलासी मौके से फरार हो गए । संबंधित अपराधियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।