आ गया सकलडीहा पीजी कॉलेज के छात्रसंघ का चुनाव परिणाम, अध्यक्ष पद पर सपा का कब्जा

चंदौली जिले के सकलडीहा पीजी कॉलेज के चुनाव में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद व समाजवादी छात्र सभा के बीच कांटे की टक्कर रही। जीत के लिए उत्सुक समर्थकों में बीच कैम्पस के बाहर बेहद गहमा गहमी रही। वही किन्ही कारणों बस चुनाव का परिणाम घोषित होने से पहले ही रुका हुआ है ।

पुलिस सभी गतिविधियों पर पैनी नजर बनाए हुए थी। कुल 8 बक्सों में 1083 मतपत्र पड़े थे। आठ राउंड की गणना में लगभग 4 घंटे का समय लगा। इसके बाद फैसला हो पाया।

समाजवादी छात्रसभा के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी मुकेश सिंह यादव ने एबीवीपी के विकास राय को हराकर जीत हासिल की है। वहीं महामंत्री पर एबीवीपी के महताब आलम से जीतने में सफल रहे हैं। जबकि उपाध्यक्ष पद पर निर्दल उम्मीदवार अतुल पांडे ने बाजी मारी है।

इसी प्रकार समाजवादी पार्टी छात्र सभा के मुकेश सिंह यादव ने अध्यक्ष पद पर जीत हासिल कर सपा का परचम लहराया। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के महामंत्री पद के उम्मीदवार महताब आलम ने सम्मान बचाया।

निर्दलीय उम्मीदवार अतुल पांडे ने उपाध्यक्ष पद पर जीत हासिल कर अपनी काबिलियत को साबित किया। पुस्तकालय मंत्री के पद पर कुलदीप चौहान जीते हैं।

Previous articleNew post
Next articleThe fundamentals of a Llc (LLC)
मैं अश्‍विनी मिश्रा, पिछले 13 साल से पत्रकारिता के विभिन्‍न माध्‍यमों से जुड़ा रहा हूं। डिजिटल माध्‍यम पर चंदौली समाचार संग नये तेवर और कलेवर के साथ एक बार फिर हाज़िर हूं। सकलडीहा तहसील के साथ जिले की किसी भी खबर के लिए कभी भी आप संपर्क कर सकते हैं। खबरों के लिए संपर्क करें....मो. 9125086832, 6306346646, वाट्स एप.. 9198832500 Gmail पर reporter.ashvini@gmail.com