सकलडीहा पीजी कॉलेज में समाजवादी छात्र सभा के पदाधिकारियों ने की आंदोलन खत्म करने की मांग

चंदौली जिले के सकलडीहा पीजी कॉलेज के समाजवादी छात्र सभा के पदाधिकारियों ने प्राचार्य से अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्रों द्वारा चलाए जा रहे आंदोलन को समाप्त करने की अपील किया।

छात्रों ने पुरजोर तरीके से छात्र हितों के हनन का विरोध करते हुए कहा कि तत्काल उनकी समस्याओं का निराकरण कर सकलडीहा पीजी कॉलेज में शिक्षण कार्य का माहौल बनाया जाए। छात्रों ने चुनाव अधिकारी को हटाने के साथ शीघ्र ही छात्र संघ चुनाव कराने की भी मांग किया।

समाजवादी छात्र सभा के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष पुत्तुल यादव ,पूर्व छात्र नेता बाबूलाल यादव के नेतृत्व में छात्रों ने सकलडीहा पीजी कॉलेज के प्राचार्य से मिलकर आंदोलनरत एबीवीपी के छात्रों की समस्याओं को शीघ्र निस्तारण करने की मांग किया।

छात्रों ने कहा कि आंदोलन कर रहे लोगों की समस्याओं का निराकरण करके शैक्षिक माहौल बहाल किया जाए। साथ ही छात्र संघ चुनाव के लिए भी तिथि की घोषणा किया जाय। चुनाव के पहले चुनाव अधिकारी ए के झा को भी बदलने की मांग पुरजोर तरीके से उठी।

इस संबंध में मौके पर उपस्थित कालेज के अध्यापक डॉ एके उपाध्याय ने छात्रों के समस्याओं का पत्रक लेते हुए जिलाधिकारी तक पहुंचा कर शीघ्र निस्तारण कराने की बात कही।

इस अवसर पर पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष पुत्तूल यादव,पूर्व छात्र नेता बाबूलाल यादव,अमित कुमार, नितीश , कुलदीप यादव,प्रियांशु सिंह, सोनू, अभिषेक यादव ,सतेन्द्र सत्या ,हलचल ,मुकेश ,भरत सहित अन्य छात्र मौजूद रहे।