चंदौली जिले के धीना थाना के स्थानीय कस्बा निवासी महेंद्र रस्तोगी उर्फ भोले की शनिवार की रात्रि में अपराधियों द्वारा सकलडीहा थाना के सलेमपुर नहर पर गोली मारकर हत्या कर उसकी कार लूट ली गयी। इस घटना से कस्बा के व्यापारियों में भय एव दहशत फैल गया है। इस घटना की जानकारी होने उपरांत पूर्व सांसद रामकिशुन यादव, सकलडीहा विधायक प्रभुनारायण यादव व सपा जिलाध्यक्ष सत्यनारायण राजभर बुधवार को मृत व्यापारी के घर गए जहाँ परिजनों से मिलकर ढाढ़स दिया और कहा कि दुख की इस घड़ी में समाजवादी पार्टी आपके साथ खड़ी है।

वहीं रामकिशुन यादव ने कहा कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था ही ध्वस्त हो गयी। अपराधी सर ऊँचा कर चल रहे है जिसका नतीजा है शहर तो शहर व गांव का भी व्यापारी सुरक्षित नही रह गया। पुलिस अपराधियो का गठजोड़ ही है कि चन्दौली की पुलिस अपराधी को पकड़ने में नाकाम रही । गाजीपुर पुलिस द्वारा पकड़ने का दावा किया जा रहा। यह बात गलत है पुलिस ने सक्रियता दिखाती तो अपराधी उसी दिन जेल में होते।

सकलडीहा विधायक प्रभुनारायण यादव ने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था इस कदर बिगड़ी है कि सत्ता पक्ष का क्षेत्रीय विधायक ही सुरक्षित नहीं उनके ऊपर ही अपराधियों ने हमलाकर कर दिया। बहुत ही शर्म की बात है। पुलिस व सत्ता का शह ही पाने से अपराधी अपना सिर ऊँचा कर चलरहा है।

जिलाध्यक्ष सत्यनारायण राजभर ने कहा कि सपा इस दुख की घड़ी में पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि हम इस मामले को सही ढंग से पर्दाफ़ाश कराने की मांग कोलेकर पुलिस अधीक्षक से मिलेंगे और आगे की रणनीति बनाएंगे।

इस अवसर पर जयनाथ यादव ,डॉ फेकू मौर्य,मुन्ना सिंह,अरविंद सिंह उर्फ पप्पू सिंह,रामजन्म यादव,गुड्डू यादव,विजयी यादव,गुरुदयाल यादव,रमेश यादव,इबरार अहमद सहित अन्य उपस्थित रहे।