सैयदराजा विधानसभा क्षेत्र में सपा को मजबूत करने के लिए जोर लगा रहे पार्टी के नेता

चंदौली जिले के सैयदराजा विधानसभा क्षेत्र में सपा के पदाधिकारियों द्वारा सपा पार्टी को मजबूत करने के लिए सपा चली गांव की ओर में सपा की नीतियों बताने का कार्य किया जा रहा है ।

बताते चलें कि सैयदराजा विधानसभा क्षेत्रों में सपा के पूर्व जिला अध्यक्ष बलराम यादव द्वारा सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के नीतियों को गांव-गांव बताने के लिए बैलगाड़ी व पद यात्रा के माध्यम से लोगों को जागरूक किया जा रहा है। जिसके अंतर्गत सपा के पूर्व जिला अध्यक्ष बलराम यादव द्वारा 14 दिसंबर से निरंतर किसानों पर किए जा रहे अत्याचार एवं किसानों के धान क्रय किए जाने तथा बिचौलियों के माध्यम से दान खरीदारी वह आने वाले दिनों में सपा को मजबूत करने के लिए लोगों को जागरूक करने का कार्य किया जा रहा है ।

इस संबंध में सपा के पूर्व जिला अध्यक्ष बलराम यादव ने बताया कि यह कार्यक्रम सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव नीतियों को लोगों तक पहुंचाने का एक कार्यक्रम है जिसमें लोगों को इस कार्यक्रम के माध्यम से सरकार द्वारा भेदभाव पूर्ण रवैया अपनाने तथा अपने पार्टी के लोगों का धान क्रय कर एवं सरकारी सुविधा मुहैया कराए जाने की बातों को लोगों तक पहुंचाने का कार्य किया जा रहा है । ताकि भाजपा का भेदभाव पूर्ण चेहरा सामने आए और आने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव में उन्हें इसका खामियाजा भी भुगतना पड़े।