समाजवादी पार्टी की एक और लिस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है, इसमें कुल 15 लोकसभा उम्मीदवारों की घोषणा की गई है, जिसमें कई दिग्गज नेताओं के नाम शामिल हैं।

इस सूची में कैराना, मुरादाबाद, रामपुर, कन्नौज, आजमगढ़, गोरखपुर, फैजाबाद, चंदौली और मिर्जापुर सहित तमाम जगहों की उम्मीदवारों की घोषणा की गई है। इसमें अखिलेश यादव को आजमगढ़ से, डिंपल यादव कन्नौज से, चंदौली लोकसभा सीट से सकलडीहा के मौजूदा विधायक प्रभु नारायण यादव को और मिर्जापुर लोकसभा क्षेत्र से हार्दिक पटेल को उम्मीदवार बताया जा रहा है।

इसके अलावा रामपुर लोकसभा सीट पर आजम खान की पत्नी फातिमा आजम को टिकट देने की बात कही जा रही है । इतना ही नहीं संभल लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से अपर्णा यादव को उम्मीदवार बताया जा रहा है।

संबंधित खबरें…

गाजीपुर के एक और नेता अपनी राजनीतिक जमीन तलाशने के लिए आ रहे हैं चंदौली

चंदौली लोकसभा सीट पर सपा-बसपा के गठबंधन ये हैं 8 दावेदार, मांग रहे टिकट

चंदौली से सपा का टिकट मांगने की होड़ में कई दिग्गज, आलाकमान ने यह दिया संकेत

हालांकि सूची कि अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन इसको लेकर सोशल मीडिया में तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं। इतना ही नहीं जिनका टिकट कटा है और जिनको टिकट मिला है कि खेमे में अलग अलग तरह की प्रतिक्रिया है देखने को मिल रही है।

इस मामले पर सपा के सकलडीहा विधायक प्रभुनारायण यादव ने बताया कि यह सूची सोशल मीडिया में चल रही है लेकिन इसकी कोई मुझे पार्टी द्वारा अधिकारी रूप से सूचना नहीं है। वे दावेदार तो नहीं है पर अगर पार्टी का आदेश होगा तो वह चुनाव लड़ने को तैयार हैं।

ऐसा माना जा रहा है कि यह किसी शरराती तत्व की हरकत है, जिसने कापी पेस्ट की तकनीकि से यह सूची तैयार करके सोशल मीडिया पर डाल दी है।