चंदौली जिले में कमालपुर समाजवादी पार्टी की साइकिल संदेश यात्रा मंगलवार को बरठी से प्रारंभ होकर टेकापुर बहरबानी मनियारपुर होते हुए रैपुरा ग्राम सभा में सभा के रूप में परिणत हो गई यात्रा का नेतृत्व समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष सत्यनारायण राजभर कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि केंद्र में भाजपा के 6 साल पूरे हो गए हैं लेकिन इन वर्षों में गरीबों किसानों और मजदूरों के हित में जो भी घोषणाएं हुई उस पर अमल नहीं किया गया। भाजपा के 5 वर्ष के कार्यकाल में नोटबंदी और जीएसटी जैसी यंत्रणा जनता झेल चुकी है। उन्होंने यह भी कहा कि लॉकडाउन के दौरान सरकारी बस स्कूली बसें मिलाकर कुल 70000 वाहन हैं उनका उपयोग घर पहुंचाने में नहीं किया गया।


भाजपा राज में किसान कामगार श्रमिक और नौजवान सबसे ज्यादा बदहाल है किसानों को राहत देने की जगह कर्ज पर जीने की सलाह दी जा रही है। साइकिल यात्रा के दौरान समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का फोटो लगा समाजवादी पार्टी का आह्वान पत्र भी लोगों को बांटा गया।

इस अवसर पर केशव राजभर अशोक यादव गुरु प्रसाद यादव दीपक यादव मनोज यादव पिंटू पाल नितिन तिवारी प्रमोद यादव शेखर यादव गोविंद राजभर सहित कई लोग उपस्थित रहे अध्यक्षता मुखराम यादव संचालन राजाराम यादव ने किया।