पंचायत चुनाव पर्यवेक्षक संजीव झा ने की आम आदमी पार्टी की तैयारियों की समीक्षा

चंदौली जिले में आम आदमी पार्टी के दिल्ली राज्य के बुराडी विधान सभा के विधायक चंदौली जिले के पंचायत चुनाव पर्यवेक्षक माननीय संजीव झा ने आज एक दिन के दौरे पर चंदौली पहुंचे । चंदौली के कैली रोड स्थित ओम मंगलम वाटिका में आम आदमी पार्टी चंदौली के पदाधिकारियों व सक्रिय कार्यकर्ताओ के साथ पंचायत चुनाव पर चर्चा की व चुनाव जीतने की रणनीति तैयार की।

बैठक को संबोधित करते हुए विधायक संजीव झा जी ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता आम आदमी पार्टी जैसी साफ सुथरी पार्टी का इंतजार कर रही है। उत्तर प्रदेश की जनता को दिल्ली राज्य की तरह फ्री बिजली, हाईटेक विश्व स्तरीय शिक्षा, बेहतरीन स्वास्थ्य व्यवस्था चाहती है और ये सब सिर्फ और और सिर्फ आम आदमी पार्टी ही दे सकती है। महिलाओ की सुरक्षा के लिए पूरी दिल्ली में सी सी टी वी कैमरे लगाये गये है, महिलाओ को फ्री बस यात्रा की व्यवस्था, बुजुर्गो को फ्री तीर्थ यात्रा अरविंद केजरीवाल सरकार करा रही है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता घर घर जाकर अरविंद केजरीवाल सरकार के जन कल्याणकारी कार्यों को बताएं।

प्रदेश सह प्रभारी अभिनव राय ने कहा कि अरविंद केजरीवाल सरकार होम स्टेप डिलीवरी की व्यवस्था की है जिसके तहत 150 तरह की सरकारी सुविधाएं घर पहुंचा रही है। जो कि विश्व की बेहतरीन व्यवस्थाओं मे एक है। प्रदेश सचिव देव कांत वर्मा ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार घर घर राशन पहुंचाने की व्यवस्था कर रही है जिसमे मोदी सरकार बाधा डाल रही है । परंतु फिर भी आप की सरकार योजना का नाम बदल कर यह योजना लागू कर दी है।

जिला मिडिया प्रभारी वरिष्ठ अधिवक्ता संतोष कुमार पाठक ने कहा कि केंद्र सरकार अरविंद केजरीवाल सरकार के बेहतरीन कार्यो से ञ व अन्य राज्यो मे हो सी टी एक्ट लाकर अरविंद केजरीवाल सरकार की शक्तियों को कम कर रही है। इसके बावजूद अरविंद केजरीवाल सबसे बेहतरीन काम कर रहे हैं। छात्रों को बिन ब्याज शिक्षा लोन हो। बेहतरीन फ्री कोचिंग हो या मुफ्त वाई फाई की व्यवस्था हो हर क्षेत्र में बेहतरीन काम किए है ।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष जितेंद्र खरवार, कलाप्रसाद सोनकर, दीपक सिनहा, प्रवीण चौबे, आशीष सोनकर, प्रमोद कुमार मौर्य मनीता कोल, आदि उपस्थित रहे।