कांसेप्ट फोटो

चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र के नसीरपुर पट्टन गांव के समीप रेलवे यार्ड में मंगलवार की सुबह साढ़े सात बजे बुधपूर्णिमा एक्सप्रेस की बोगी के गेट पर खड़ा युवक पान थूकते समय पोल से टकराकर गिर गया। घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद उसके साथियों ने 100 डायल कर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना दी।

मध्य प्रदेश के रीवा जिले के थाना सुहागी क्षेत्र के अलीहवा गांव निवासी सदन चौधरी का 22 वर्षीय पुत्र संतोष कुमार घर पर रहकर खेती-बाड़ी करता था। वह अपने मित्रों के साथ बिहार के कैमूर जिले के कुदरा थाना क्षेत्र के बोलोदी गांव अपने मामा के घर गया था।

वह मंगलवार की सुबह कुदरा स्टेशन से अप बुधपूर्णिमा एक्सप्रेस में सवार होकर वाराणसी जा रहा था। सुबह साढ़े सात बजे नसीरपुर पट्टन गांव के समीप चलती ट्रेन की बोगी के गेट पर खड़े होकर संतोष ने पान थूकने के लिए सिर निकाला, तभी ट्रैक के किनारे स्थित खंभे से सिर टकरा गया। जिससे वह ट्रेन से नीचे गिर पड़ा। सिर में गंभीर चोट लगने मौके पर ही संतोष की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि अलीहवा गांव के रहने वाले संतोष के घर मजह आठ दिन पहले शादी का उल्लास था। दस दिन पूर्व ही संतोष की शादी हुई थी। ट्रेन हादसे में उसकी मौत की खबर मिलने पर परिजन रीवा से मुगलसराय के पहुंचे। घरवालों के करुण क्रंदन से हर किसी की आंखें नम हो गई। संतोष के जीजा कृष्णा चौहान घरवालों को सम्भालने की कोशिश करते रहे।

सूचना पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, घटना की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया।