चंदौली जिले के नौगढ़  थाना प्रांगण से चंद कदम स्थित ट्रेनिग सेंटर के पास बुधवार की रात डिवाइडर से टकराकर जरहर गांव निवासी बाइक चालक संतोष खरवार की मौत हो गई, जबकि बाइक के पीछे बैठा चचेरा भाई बबूंदर गंभीर रूप से घायल हो गया।

सूचना मिलने के बाद मौके पर गई पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया और घायल युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर पहुंची, जहां बबूंदर खरवार का प्राथमिक उपचार किया गया।

बताया जा रहा है कि जरहर गांव निवासी शिवनाथ खरवार का पुत्र संतोष कुमार अपने चचेरे भाई बबूंदर खरवार (20) को अपनी बाइक से बाजार में सामान खरीदने गया था। सामान खरीदने में काफी रात हो गई। रात्रि 10 बजे ट्रेनिग सेंटर स्थित मोड़ पर जैसे ही पहुंचा कि सामने से आ रहे किसी वाहन की रोशनी से चकमा खा बैठा और बाइक डिवाइडर से जा टकराई। संतोष के सिर में गंभीर चोट लगने से मौके पर ही मौत हो गई। पीछे बैठे चचेरे भाई बबूंदर खरवार घायल हो गया।

मोबाइल से बबूंदर खरवार ने घटना की जानकारी स्थानीय थाने को दी। पुलिस मृतक व घायल युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर पहुंची। बबूंदर खरवार का प्राथमिक उपचार किया गया। दुर्घटना की जानकारी लगते ही सुबह बड़ी संख्या में परिजन सहित नाते रिश्तेदार स्वास्थ्य केंद्र पहुंच गए। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया।