चेयरमैन संतोष खरवार ने वार्ड स्थित राम-जानकी तालाब के जीर्णोद्धार के लिए देंगे 10 लाख

चन्दौली जिले के नगर पालिका परिषद पीडीडीयू नगर के चेयरमैन संतोष खरवार ने शुक्रवार को बिछड़ी वार्ड नंबर 6 राम जानकी मंदिर स्थित पोखरे का निरीक्षण किया साथ ही चौपाल लगाकर लोगों की जन समस्याओं को भी सुना।

लोगों ने बताया कि राम जानकी पोखरा जीर्णोद्धार के अभाव में अपना अस्तित्व खो रहा है जिस को बचाने के लिए वार्डवासी चंदा लगाकर राम जानकी पोखरे का निर्माण करा रहे हैं साथ ही जर्जर सड़क और नाली के समस्याएं भी चेयरमैन के समक्ष रखी। लोगों ने कहा कि वार्ड में सड़क की स्थिति सबसे दयनीय हो गई है जिस पर लोगों का चलना दुश्वार हो गया है। जर्जर नालियों के कारण सीवर का पानी रोड पर बहता है जहां से होकर आने जाने में लोगों को कठिनाईयों का सामना करना पड़ता है। कुछ लोगों ने वार्ड में नियमित सफाई न होने की शिकायत चेयरमैन से किया जिसको चेयरमैन ने गंभीरता से लेते हुए सफाई नायक से वार्ता कर वार्ड में नियमित सफाई कराए जाने की हिदायत दिया। वही तालाब के सुंदरीकरण के लिए दस लाख रुपए देने की बात कही। कहा कि जर्जर सड़क व नाली निर्माण का कार्य नवंबर माह में शुरू कराया जाएगा।

इस अवसर पर सभासद भरत चौहान, नरेश चौहान, इंदजीत शर्मा , डॉक्टर विजय कुमार, लाल बहादुर, प्रकाश जायसवाल, आजाद चौहान, संजय चौहान ,शिवपूजन पाल, आजाद दुबे, मोती लाल यादव, प्रकाश चौहान, चेतन चौहान आदि लोग उपस्थित थे ।

Ads by Google Ads By  Google Download The App Now