चंदौली जिले के नौगढ़ में  उपजिलाधिकारी संजीव कुमार की अध्यक्षता में कार्यालय पर व्यापार मण्डल के पदाधिकारियों के साथ दुकान बन्दी को लेकर बैठक की गई।

बैठक में उपजिलाधिकारी और व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने सर्वसम्मति से निर्णय लिया कि तहसील नौगढ़ के समस्त क्षेत्रों में एक एक दिन के अंतराल पर समस्त दुकानें खुलेगी।नौगढ़ से मधुपुर (दाहिने तरफ) की दुकानें, मार्केट कॉम्प्लेक्स,कतारबद्व दुकानें व निजी कार्यालय सोमवार ,बुधवार,शुक्रवार तथा दूसरी तरफ (मधुपुर से चकिया)दुकानें, मार्केट कॉम्प्लेक्स,कतारबद्व दुकानें व निजी कार्यालय मंगलवार वृहस्पतिवार एवं शनिवार एवं रविवार को साप्ताहिक बंदी की जाएगी।


साप्ताहिक बंदी के दिन मेडिकल सब्जी की दुकान इस प्रतिबंध से मुक्त रहेंगी।जिलाधिकारी चंदौली के द्वारा जारी किए समस्त आदेश व प्रतिबंध लागू रहेंगे। जो दुकानदार उपरोक्त आदेशों का उल्लघन करेगा व सोशल डिस्टेंसिंग एवं मास्क लगाने के निर्देशों का पालन नही करेगा उन पर कार्यवाही की जायेगी।

बैठक में प्रमुख रूप से तहसीलदार फूलचंद यादव, नायब तहसीलदार,सब इंस्पेक्टर अलख नारायण सिंह, व्यापार मंडल के जिलामंत्री देव जायसवाल, नौगढ़ के महामंत्री लाल साहब यादव, युवा अध्यक्ष विशाल सिंह राजपूत, अनिल जायसवाल एवं राजकुमार पाल मौजूद रहे।