SDM ने यादव डेयरी पर मारा छापा, 13 घरेलू सिलेंडर के साथ साथ छेना-पनीर और गुलाब जामुन के लिए सैंपल

चंदौली जिला मुख्यालय पर सदर एसडीएम व खाद्यान्न विभाग तथा आपूर्ति विभाग की संयुक्त छापेमारी के दौरान छेना, पनीर और गुलाब जामुन का सैंपल लिए गये और मौके पर 13 घरेलू सिलेंडर भी बरामद हुये वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। जिला मुख्यालय पर यादव डेरी के खिलाफ वैधानिक कार्यवाई से हड़कंप मचा रहा।

बताते चलें कि त्यौहार के मद्देनजर मिली शिकायत के अनुसार सदर एसडीएम विजय नारायण सिंह तथा उनकी संयुक्त टीम द्वारा जिला मुख्यालय स्थित यादव डेयरी पर छापेमारी की गई, जहां पनीर, छेना व गुलाब जामुन के सैंपल भी लिए गए। इसके साथ ही 13 की संख्या में घरेलू सिलेंडर भी बरामद किए गए। पूछे जाने पर घरेलू सिलेंडर के कागजात न होने पर टीम ने सारे सिलेंडरों को जब्त कर लिया गया और सैंपल लेकर जांच के लिए लैब में भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

इस संबंध में उप जिलाधिकारी सदर विजय नारायण सिंह ने बताया कि त्योहार के मद्देनजर छापेमारी की गई है, जहां पर छेना, गुलाब जामुन व पनीर का सैंपल लेकर कार्रवाई की जा रही है। इन कार्यों में प्रयोग होने वाले घरेलू सिलेंडर जब्त कर लिए गए हैं। इनके खिलाफ वैधानिक कार्यवाही की जाएगी। सैंपल की जांच रिपोर्ट आने के बाद दोषी पाए जाने पर डेयरी को सील कर दिया जाएगा।

इस दौरान सदर कोतवाली पुलिस के साथ साथ खाद्यान्न विभाग के अधिकारी व आपूर्ति विभाग के अधिकारी मौके पर मौजूद रहे।

Ads by Google Ads By  Google Download The App Now