नाली की समस्या के समाधान में भाजपा नेता का प्रयास रंग लाया, शुरू हुआ काम

चन्दौली जिले में भाजपा नेता अरविन्द पाण्डेय ने दो दिन पूर्व अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग से मिलकर चहनियां कस्बा में भूपौली तिराहे पर पानी के स्थायी समाधान हेतु आग्रह किया था । क्षेत्रीय जनो में संतोष का माहौल तब उत्पन्न हुआ जब जूनियर अभियंता आर के चौहान की उपस्थिति में कार्य को शुरू करा दिया गया ।


बताते चले कि चहनिया से दीनदयाल नगर मार्ग तिराहे पर विगत कई महीनों से नाला टूटकर मार्ग पर नाबदान का पानी बह रहा था । पानी की वजह से वहाँ बड़ा गड्ढा हो गया था , गड्ढे की वजह से वहाँ राहगीरों को काफ़ी परेशानी हो रही थी । स्थानीय व्यापारियों को नियमित दिनचर्या के काम में भी आने- जाने का संकट उत्पन्न हो गया था । कई चार पहिया वाहन के चेम्बर टूट गए तो दो पहिया वाहन से जाने वाले बाइक सवार आए दिन दुर्घटना के शिकार हो रहे थे । पूरे चहनिया विकास खण्ड के ग्रामीण अंचल के लोगों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र एवं ब्लाक मुख्यालय जाने का यह एक मात्र मार्ग है ।

देश-प्रदेश में जाने के लिए रेलवे जंक्शन पं० दीनदयाल उपाध्याय नगर जाने का भी यही मार्ग है । ऐसे में यहाँ की समस्या प्रमुख समस्या के रूप में क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ था । भाजपा नेता अरविन्द पाण्डेय ने समस्या से अवगत कराये जाने पर इसको तत्काल प्रभाव से अधिशासी अभियंता से मिलकर कार्य कराने हेतु उनका आभार प्रकट किया ।