बलुआ के सोनहुल गांव के शैलेंद्र कुमार विश्वकर्मा लापता, खोजने में जुटी पुलिस

चंदौली जिले के बलुआ थाना क्षेत्र के सोनहुल ग्राम निवासी शैलेंद्र कुमार विश्वकर्मा की लापता होने की खबर जिले को हिलाने का काम कर रही है ।कहीं इस लापता युवक के साथ भी तो कोई अनहोनी तो नही हुई।

पुलिस लापता युवक शैलेंद्र कुमार विश्वकर्मा के पोस्टर बनवाने तथा फोटो की साइज कराने की बात कह कर टाल-मटोल तो नही कर रही है ।

बताते चलें कि बलुआ थाना क्षेत्र के सोनहुल ग्राम के निवासी मिठाई लाल शर्मा के छोटे पुत्र शैलेंद्र कुमार विश्वकर्मा उम्र 29 साल की टहलने जाने के बाद सुबह 5:00 बजे से ही गायब होने की बात आ रही है।

जिसको लेकर पहले सोशल मीडिया के माध्यम से तलास किया गया । जिसमे up पुलिस व चंदौली पुलिस के संज्ञान में दिया गया है। इस मामले में बलुआ पुलिस परिजनों से वार्ता भी की जिस पर लड़के के पिता मिठाई लाल शर्मा आज सुबह जब तहरीर लेकर थाने पहुंचे तो हल्का दरोगा ने उन्हें पोस्टर व फोटो बनवाने के बाद तहरीर देने को कह के वापस कर दिए और परिजनों को अपने स्तर से पता लगाने को भी कहा ।

लेकिन इस संबंध में सोनहुल प्रधान ने बताया कि मैं व मिठाई लाल शर्मा थाने गए थे जहां मौजूद वरिष्ठ उप निरीक्षक हम लोगों से 50 पोस्टर बनवाने तथा फोटो तैयार कर के आने की बात कही और अपने अस्तर से पता करते हैं ।

इस संबंध में बलुआ थाना प्रभारी से वार्ता हुई तो उन्होंने बताया कि मामला मेरे संज्ञान में आया है लेकिन परिजनों द्वारा किसी भी प्रकार की तहरीर अभी तक नहीं दी गई है जबकि इस मामले में कल रात को ही वरिष्ठ उपनिरीक्षक मौके पर गए थे और सारी बातों की छानबीन कर रहे हैं।

आपका ध्यान आकृष्ट करेगे कि जनपद में अब यह लापता होने की तीसरी घटना है। जिसमें दो घटनाओं में युवक का शव भी बरामद हुआ है लेकिन कहीं न कहीं पुलिस इस मामले को भी हल्के में ले रही है।