चंदौली जिले की मुग़लसराय कोतवाली पुलिस का शराब तस्करों के खिलाफ अभियान जारी है। शराब तस्करी के लिए जो भी तरीके तस्करों के द्वारा अपनाए जा रहे हैं, मुगलसराय पुलिस उन पर भारी पड़ती दिखाई दे रही है।

आज मुगलसराय पुलिस को उस समय एक मिली बड़ी सफ़लता मिली जब पुलिस ने  50 पेटी अवैध देशी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया और उसके पास से करीब पांच लाख रुपये की शराब बरामद की।


इस संबंध में क्षेत्रधिकारी सदर त्रिपुरारी पांडे ने बताया कि मुगलसराय कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर लग्जरी गाड़ी को रोकने का प्रयास किया तो चालक ने पुलिस को कुचलने का प्रयास करते हुए भागने की कोशिश किया, जिससे मुग़लसराय के भीड़ भाड़ वाले इलाके में गाड़ी से चालक ने कई राहगीरों को धक्का मार दिया जिससे लोग घायल हो गए।

बताया जा रहा है कि पकड़े गए इस शातिर अपराधी ने पुलिस व दर्जनों गाड़ियों को टक्कर मरते हुये पुलिस कर्मियों पर गाड़ी चढ़ाने का भी प्रयास किया, लेकिन पुलिस की मुस्तैदी से मुग़लसराय कोतवाल शिवानंद मिश्र के साथ उप निरीक्षक शिवकांत,अशोक तिवारी,सतेन्द्र बिक्रम व कॉस्टेबल प्रहलाद, प्रवीण, शैलेन्द्र, धर्मेंद्र, फूलचंद सरोज की टीम ने जीटी रोड़ काली मंदिर के समीप से उसे गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बैरिकेटिंग लगा कर के गाड़ी को रोककर तलाशी लिया तो उसके अंदर बने तहखाने से 2427 बोतल देसी शराब बरामद हुई जो पटियाला पंजाब निर्मित है, पुलिस ने तस्कर चालक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया ।

क्षेत्रधिकारी सदर त्रिपुरारी पांडेय का कहना है कि तस्करों की कमर तोड़ने के लिए चंदौली पुलिस ने अभियान छेड़ा है जिसके तहत लगातार मादक पदार्थों की बरामदी और तस्करों की गिरफ्तारी का अभियान चालू है।