सपा की लिस्ट जारी होने से पहले बन गए उम्मीदवार, लगा दिया अपना पोस्टर

चंदौली जिले के तहसील नौगढ़ में जिला पंचायत के सदन में बैठने को आतुर समाजवादी पार्टी के एक कार्यकर्ता ने उम्मीदवारो की घोषणा होने से पहले ही अपने को जिला पंचायत सेक्टर -1 का उम्मीदवार बताते हुए बाकायदा पोस्टर तैयार कर दीवारों पर चस्पां कर दिया है ! बाकायदा गाड़ी पर समाजवादी का झंडा लगाकर घर -घर वोट मांगना भी शुरू कर दिया है।

आपको बता दें कि गुरुवार को बसपा के जिलाध्यक्ष प्रदीप कुमार ने समर्थित 13 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दिया है। जबकि समाजवादी पार्टी ने अभी तक किसी के नाम पर मुहर नहीं लगाया है । क्षेत्र में तथाकथित समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार का पोस्टर काफी चर्चा में है।

नौगढ़ क्षेत्र के तेंदुआ गांव निवासी श्याम लाल कोल ने चिपकाए गए पोस्टर पर समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव, राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, पूर्व सांसद रामकिशन यादव, जिलाध्यक्ष सत्यनारायण राजभर, पूर्व विधायक पूनम सोनकर, विधायक प्रभु नारायण सिंह यादव के अलावा अन्य नेताओं का फोटो लगाते हुए अपने को आदिवासी वनवासी संघ का अध्यक्ष बताया है।

चंदौली समाचार के द्वारा जिलाध्यक्ष सत्यनारायण राजभर के मोबाइल नंबर पर लगातार कॉल किया जा रहा है लेकिन उनका मोबाइल स्विच ऑफ बता रहा है। पार्टी के जिला महासचिव, जिला उपाध्यक्ष कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं।