SP ने कोविड-19 उल्लंघन करने वाले जिला पंचायत सदस्य कांग्रेस प्रत्याशी पति का किया चालान

चंदौली जिले के बरहनी ब्लॉक मतगणना स्थल पर कांग्रेस के जिला पंचायत प्रत्याशी के गीता सिंह के पति द्वारा कोविड के नियमों की धज्जियां उड़ाने पर पुलिस अधीक्षक ने ₹11000 का चालान कर दिया।

बताते चलें कि मतगणना स्थल पर मतगणना की स्थिति का जायजा लेने के लिए पहुंचे पुलिस अधीक्षक द्वारा बार-बार कोविड-19 के नियमो का पालन करने तथा अपने को बचाए रखने की अपील किए जाने के बाद भी कुछ लोगों द्वारा नियमों के पालन न किए जाने के कारण पुलिस अधीक्षक को स्वयं शक्ति अख्तियार करना पड़ा ।

जब मतगणना स्थल पर बिना मास्क व बिना कागज की गाड़ी से घूम रहे जिला पंचायत सदस्य कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी के पति राम नगीना सिंह द्वारा कोविड-19 नियमो का पालन न किए जाने तथा बिना मास्क लगाए घूम रहे लोगों को देखकर पुलिस अधीक्षक ने उन्हें समझाया तभी उनके द्वारा एमएससी, पीएचडी डिग्री का धौस देते हुए शिक्षक बता कर नियम का उल्लंघन किया जा रहा था। जिस पर पुलिस अधीक्षक ने वैधानिक कार्यवाही करते हुए ₹11000 का चालान करने का सैयदराजा थाना प्रभारी लक्ष्मण पर्वत को निर्देश दिया।

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक अमित कुमार द्वारा बताया गया कि मतगणना स्थल पर कोविड-19 का पालन न करने तथा बिना मास्क व बिना कागज की गाड़ी से घूमने वाले पीएचडी होल्डर शिक्षक का चालान किया गया है।