समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने किया धरना प्रदर्शन, उप जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

 

चंदौली जिले के नौगढ़ पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश सिंह यादव के आह्वान पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने तहसील मुख्यालय पर सोमवार को भाजपा सरकार के विरोध में धरना प्रदर्शन और जमकर नारेबाजी किया।

कार्यकर्ताओं ने कहा कि भाजपा की सरकार भ्रष्टाचार और अपराध को रोकथाम करने में असफल साबित हुई है।अस्पतालों में कोरोनावायरस थम नहीं रहा है। समाजवादी सरकार की 108 और 1090 महिला हेल्पलाइन सुविधाएं भी भाजपा सरकार खत्म करने जा रही है, अनियोजित लॉकडाउन के दौरान जो लाखों श्रमिक प्रदेश भर में अपने घर से वापस आए हैं। अब रोजगार के अभाव में मजबूर होकर आत्महत्या कर रहे हैं ।आगे कहा कि महिलाओं, बच्चियों से दुष्कर्म और विपक्ष खासकर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के उनके मामले में सरकार संवेदनशील जाती है। उत्तर प्रदेश में अराजकता और जंगलराज का बोलबाला है, जनता के जानमाल की सुरक्षा, प्रदेश में एनकाउंटर और हिरासत में मौत का सिलसिला लगाता जारी है । स्कूल कॉलेज बंद है। छात्र-छात्राओं का भविष्य अंधकार में है इसी दौरान सरकार आरक्षण भी खत्म करने की साजिश कर रही है ।

कार्यकर्ताओं ने कहा कि नौगढ़ तहसील में कानून व्यवस्था बद से बदतर हो गई है। भ्रष्टाचार चरम पर है । इस पर अंकुश लगाया जाए । तहसील नौगढ़ के अंतर्गत गड्ढा युक्त सड़कों का तत्काल मरम्मत कराया जाए तथा नौगढ़ से धनकुंवारी रिठीया से बरवाडीह मार्ग ,लक्ष्मणपुर से सोनभद्र सीमा तक गढ़वा मार्ग जो प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के अंतर्गत बनी है उसकी मरम्मत कराया जाए। किसानों को खाद और पानी समय पर उपलब्ध कराया जाए और किसानों के फसल का उचित मूल्य दिया जाए।

प्रदर्शन करने वालों में अमित सोनकर, जसवंत सिंह यादव, जयप्रकाश यादव मोनू यादव, उमाकांत यादव, राजनाथ यादव, त्रिवेणी सिंह खरवार, सौरव यादव, अनिल सिंह यदुवंशी, अमित यादव, जितेंद्र यादव ,विकास मौर्य,फुलगेन खरवार सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।