सपा की बैठक में त्रिस्तरीय चुनाव को लेकर मंथन, MLC चुनाव की बनी रणनीति

सपा कार्यकर्ताओं की मासिक बैठक मुग़लसराय कार्यालय पर गुरुवार को आयोजित की गई। इसमें त्रिस्तरीय चुनाव को लेकर मंथन किया गया ।वहीं एमएलसी चुनाव में अधिक से अधिक मतदान सपा प्रत्याशी पक्ष में कराने का निर्णय लिया गया।

बैठक में वक्ताओं ने कहा कि त्रिस्तरीय चुनाव में मतदाता सूची में नाम बढ़ाने व एक दिसंबर को होने वाले स्नातक चुनाव मैं अधिक से अधिक मतदान सपा प्रत्याशी आशुतोष सिन्हा के पक्ष में कराने का निर्णय लिया गया ।

इसके साथ ही गांव गांव में संपर्क कर सरकार की जनविरोधी नीतियों को जनता तक पहुंचाने का काम सपा कार्यकर्ता द्वारा करने का निर्णय लिया। कहाकि इस सरकार में छात्र ,नौजवान, किसान ,मजदूर परेशान हैं। जाति पूछ कर इस सरकार में काम किया जा रहा है। जब से भाजपा सरकार सत्ता में आई है। महंगाई चरम पर पहुंच गई है ।गरीब के थाली का भोजन भी सरकार छिन रही है।

सपा के पूर्व कोषाध्यक्ष अशोक जायसवाल की धर्मपत्नी के निधन पर 2 मिनट का मौन रखकर आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना किया गया ।इस मौके पर बाबू लाल यादव ,श्याम लाल पांडेय, सत्य प्रकाश शर्मा ,लाल बहादुर, रमेश सभासद, संतोष पाठक, संतोष मिश्रा ,अमित यादव ,दिलीप पासवान, रमेश यादव आदि मौजूद रहे।