चंदौली जिले के बेन गांव में शनिवार की दोपहर लगभग तीन बजे खंभे से टूटकर गिरे बिजली तार की चपेट में आने से 6 वर्षीय श्रीसंत की घटनास्थल पर मौत हो गई। घटना की जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया। हालांकि जीवित होने की आशंका पर आनन फानन में संयुक्त जिला अस्पताल चकिया ले जा गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद ग्रामीणों में बिजली विभाग के खिलाफ नाराजगी देखने को मिली।

क्षेत्र के बेन गांव निवासी मिथलेश पाल का छह वर्षीय पुत्र श्रीसंत अपने मकान के पीछे खेत की ओर जा रहा था। मकान के पीछे से गुजरे बिजली का तार टूट कर जमीन पर गिरा पड़ा था। तार में करंट प्रभावित हो रही थी। श्रीसंत बिजली तार के संपर्क में आ गया। उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों ने बिजली विभाग को घटना से अवगत कराते हुए तत्काल आपूर्ति बाधित कराई। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया।

बताया जा रहा है कि मिथिलेश के दो पुत्र में श्रीसंत बड़ा था। मिथिलेश की पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बिना ही शव का दाह संस्कार कर दिया। इस संबंध में थाना प्रभारी राम उजागीर ने घटना से अनभज्ञिता जाहिर की है।