सम्पूर्ण क्रांति एक्सप्रेस पर पथराव, कोच का शीशा टूटकर हुआ चकनाचूर

stone pelting at sampurn kranti express
stone pelting at sampurn kranti express

चंदौली जिले के पंडित दिन दयाल नगरजंक्शन पहुची  राजेंद्र नगर से नई दिल्ली जा रही है 02393 संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस पर कुछ अवांछनीय तत्वों द्वारा पथराव कर दिया गया है। यह घटना भदौरा स्टेशन के समीप बतायी जा रही है। पथराव के कारण B2 कोच का एक शीशा टूट कर चकनाचूर हो गया। गनीमत यह रही है कि बर्थ पर बैठे यात्री को कहीं भी चोट नहीं लगी है।

बहरहाल ट्रेन के डीडीयू जंक्शन पहुंचते ही आरपीएफ ने अटेंड किया है। उसके साथ ही टूटे हुए शीशे की मरम्मत भी करायी गयी है। उसके बाद ट्रेन को उसके गंतव्य के लिए रवाना किया गया है।

दरअसल संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस पटना से खुलने के बाद भदौरा स्टेशन

के समीप पहुंचते ही कुछ अवांछित तत्वों द्वारा ट्रेन पर पथराव कर दिया गया। जिससे B2 कोच के 31 नम्बर बर्थ का शीशा टूट गया। उस बर्थ पर मोहम्मद साजिद अपने परिवार के साथ दिल्ली तक सफर कर रहे थे। हालांकि साजिद ने इसकी जानकारी उन्होंने कंट्रोल दे दी थी। जिसके बाद आरपीएफ ने ट्रेन को अटेंड किया और यात्रियों की सकुशलता के बारे में जानकारी ली।

इस संबंध में आरपीएफ प्रभारी संजीव ने बताया कि कंट्रोल से मिली ट्रेन पथराव की जानकारी पर हमने सम्पूर्ण क्रांति को अटेंड किया। ट्रेन B2 कोच के 31 नंबर बर्थ का शीशा टूट

गया था। जिसकी मरम्मत करा दी गई है। इस घटना में किसी भी यात्री को चोट नहीं लगी है। सभी को सुनिश्चित कर लेने के बाद ट्रेन को आगे के लिए रवाना कर दिया गया है।