चंदौली जिले के सकलडीहा  पीजी कालेज में छात्र संघ चुनाव के लिए बुधवार को अधिसूचना जारी होने के बाद छात्र-छात्राओंं में चुनावी सरगर्मी बढ़ गई। छात्र नेताओं ने अपने समर्थन में प्रचार शुरू कर दिया है।

बताया जा रहा है कि छात्र नेताओं की लगातार मांग के बाद बुधवार को मुख्य चुनाव अधिकारी ने चुनाव सारणी चस्पा कर दी है। अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, महामंत्री, पुस्तकालय मंत्री, कला संकाय मंत्री व शिक्षा संकाय मंत्री पद के लिए 23 को नामांकन, 24 को नामांकन पत्रों की जांच व 25 नवम्बर को नाम वापसी व अंतिम सूची का प्रकाशन किया जाएगा।

जानकारी देते हुए कहा गया है कि 2 दिसम्बर को मतदान, मतगणना, परिणाम व शपथ ग्रहण कराया जाएगा। चुनाव अधिकारी उदय शंकर झा ने बताया कि लिगदोह कमेटी की संस्तुति के आलोक में चुनाव प्रक्रिया शुरू की जाएगी। इसकी तैयारी पूर्ण कर ली गई है।

आप को बता दें कि अयोध्या मसले में संभावित तनाव को देखते हुए डीएम ने पूर्व में घोषित चुनाव की तिथि को टाल दिया था। जिसे लेकर छात्र मायूस थे। पिछले कई दिनों से चुनाव की तिथि की घोषणा के लिए छात्र नेता परिसर में धरनारत थे। अधिसूचना जारी होते ही परिसर में चुनावी सरगर्मी बढ़ गई है।