अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के समर्थन व पुलिस के विरोध में बनाया जा रहा माहौल

चंदौली जिले में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का आंदोलन जगह-जगह छात्रों के बीच में अब उग्र रूप लेने लगा है। छात्र-छात्राएं अपने-अपने विद्यालयों में एबीवीपी को समर्थन देने के लिए अपने तरीके से प्रदर्शन कर रहे हैं।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के द्वारा सकलडीहा के सीओ व एसओ तथा सकलडीहा पीजी कॉलेज में प्रशासनिक भ्रष्टाचार के खिलाफ चलाए जा रहे आंदोलन को लेकर के चहनियां क्षेत्र के अवधेश शरण इंटर कॉलेज की छात्राओं ने प्रदर्शन किया।

इस दौरान प्रदर्शन करते हुए छात्राओं ने कहा कि सकलडीहा पीजी कालेज मे विद्यार्थी परिषद के लोगों की जो भी मांगे हैं, उन्हें तत्काल पूरा नहीं किया गया तो हम लोग भी आंदोलन के लिए बाध्य होंगे।

आंदोलन के समर्थन में छात्राओं ने पुलिस प्रशासन हाय हाय के नारे के साथ कालेज प्रशासन व सकलडीहा क्षेत्राधिकारी और थानाध्यक्ष के द्वारा बर्बर व्यवहार की निंदा किया।

छात्राओं ने समर्थन देते हुए चेतावनी भी दिया कि विद्यार्थी हित के लिए छात्रों और नौजवानों को अगर रोड पर उतरना पड़ा तो वह रोड पर भी उतरने के लिए तैयार हैं।

इस मौके पर प्रदर्शन करने वालों में मुख्य रूप से प्रतीक्षा, जूही, रीना, अदिति, शालिनी, रूबी, प्रेमलता बरनवाल, विशाखा मिश्रा, श्रेया ओझा, छाया गुप्ता आदि प्रमुख रूप से शामिल रही।