बरहनी ब्लाक प्रमुख की कुर्सी के लिए पूर्व प्रमुख सुनीता सिंह करेंगी दावेदारी, शुरू हुआ प्रचार

sunita singh planning block pramukh barahani Election 2021

चंदौली जिले के बरहनी ब्लॉक के ब्लॉक प्रमुख की सीट महिला होने के बाद लोगों की निगाह इस सीट को कब्जा करने के लिए लग गई है । इसके लिए सामान्य जाति के पूर्व ब्लॉक प्रमुख सीटों पर जीत हासिल करने बाद इस बार भी प्रत्याशी बनकर अपने हाथ जोड़ कर वोट मांगना शुरू कर दी हैं ।

बताते चलें 2015 में बरहनी ब्लॉक प्रमुख की सीट ओबीसी होने पर इस सीट पर अपने प्रत्याशी लड़ाकर अपने राजनीति को जीवित रखने के बाद अब महिला सीट आने पर अपनी सीट हासिल करने के लिए सारे दावे शुरू हो गए हैं ।


वहीं इस सीट पर कब्जा हासिल करने के लिए काशी प्रांत के सह पंचायत प्रकोष्ठ प्रभारी महेंद्र सिंह की पत्नी पूर्व प्रमुख बरहनी सुनीता सिंह द्वारा इस बार प्रत्याशी के रूप में फिर आने के लिए भाजपा के बैनर तले अपना दावा भी प्रस्तुत कर दिया गया है और इसके लिए प्रचार-प्रसार भी शुरू होने के बाद फिर इस सीट को हासिल करने के लिए अपने सहयोगियों को चुनाव लड़ने के लिए तैयार किया जा रहा है।

वही अन्य लोगो द्वारा ब्लॉक प्रमुख कुर्सी की दावेदारी करने वाली महिला प्रत्याशियों द्वारा भी ताल ठोकना शुरू कर दी है।

इस संबंध में प्रत्याशी सुनीता सिंह का कहना है कि यदि भाजपा हमें अपना प्रत्याशी बनाती है तो इस सीट को भाजपा को खाते में डालने में कोई कोर कसर नहीं रहेगी ।

अब देखना है कि इस सीट के लिए दो महिला प्रत्याशियों द्वारा दावेदारी की जा रही है। भाजपा किस प्रत्याशी को अपना उम्मीदवार घोषित करती है ।