दवा के लिए दामाद के साथ सक्तेशगढ़ जा रहे थे सुरेश गुप्ता, सड़क हादसे में दोनों की मौत

चंदौली जिले के मुग़लसराय के रहने वाले सुरेश गुप्ता नाम के एक व्यक्ति की आज सबेरे एक सड़क हादसे में मौत हो गयी है। वह अपने दामाद के साथ दवा लेने सक्तेशगढ़ जा रहे थे। तभी यह हादसा हो गया है, जिसमें दोनों की मौत हो गयी है।

बताया जा रहा है कि चुनार कोतवाली के वाराणसी-मीरजापुर मार्ग पर भग्गल की मड़ई के पास सोमवार को तड़के पांच बजे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को रौंद दिया। इस दुर्घटना में ससुर और दामाद की मौत हो गयी है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार चुनार के बड़ागांव निवासी 30 वर्षीय रमेश गुप्ता की शादी चंदौली जनपद के अलीनगर मुगलसराय निवासी सुरेश गुप्ता 65 वर्ष की पुत्री से तीन वर्ष पूर्व हुआ था। रविवार को रमेश ससुराल गया था और सोमवार को भोर में अपने ससुर को दवा दिलाने पैशन प्रो बाइक से सक्तेशगढ़ चुनार जा रहा था। भग्गल की मड़ई के पास सामने से आ रहा ट्रक दोनों को कुचलते हुए निकल गया।

आस-पास के लोगों ने पुलिस की मदद से दोनों को इलाज के लिए चिकित्सालय में भर्ती करवाया जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस वाहन को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है।

Ads by Google Ads By  Google Download The App Now