चंदौली जिले के वरिष्ठ भाजपा नेता व जिला पंचायत सदस्य ने सेवा बस्ती में रक्षाबंधन के त्यौहार को देखते हुए बच्चियों एवं महिलाओं को राखी तथा मास्क वितरित कर सुरक्षित तरीके से रक्षाबंधन के त्यौहार को मनाने की अपील की।

बताते चलें कि भाजपा के वरिष्ठ नेता व जिला पंचायत सदस्य सूर्यमुनि तिवारी ने अपने ही गांव के सेवा बस्ती में जाकर धरकार बिरादरी के लोगों की गरीबी को देखते हुए रक्षाबंधन के त्यौहार को हर्षोल्लास से मनाने के लिए उन्होंने बच्चियों एवं महिलाओं को मास्क के साथ-साथ राखी का वितरण किया ।

भाजपा नेता ने कहा कि मास्क का प्रयोग करते हुए ही बहन व भाई रक्षाबंधन के त्यौहार को सुरक्षित ढंग से मनाएं। उन्होंने लोगों से यह भी अपील की कि इस रक्षाबंधन पर बहन द्वारा राखी बांधते समय भाइयों से अपने परिवार की सुरक्षा के साथ-साथ अपनी सुरक्षा को भी मजबूत करने के लिए कोविड-19 की जांच को शत प्रतिशत कराने की वचन मांगने सलाह दी ।

वहीं मौजूद लोगों से यह भी कहा कि यदि सभी लोग मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते रहेंगे तो एक ना एक दिन हम कोरोना की जंग को जरूर जीत जाएंगे। इस दौरान सेवा बस्ती की कि लोगों का चेहरा खुशी और खुशी से खिल उठा और उनका उत्साह देखकर लोगों में प्रसन्नता की लहर दौड़ उठी ।