चंदौली जिले केकमालपुर कस्बा से सटा गांव कोहना कमालपुर में बिजली ट्रांसफार्मर  पहली बार जलने पर चार दिनों के बाद ग्रामीणों के उग्र होने पर बदला गया था तथा दूसरा ट्रांफार्मर ट्राई के समय ही पुनः जल गया।

जिससे ग्रामीणों ने जले ट्रांफार्मर की सूचना विद्युत विभाग को दिया रविवार को पुनः तीसरा ट्रांसफॉर्मर लगा हिट करने के बाद ज्योही लोड दिया गया धू-धू कर फिर जल गया। आज 11 दिनों से ग्रामीण रात के  अंधेरे में एवं भीषण गर्मी में जीने को विवश हैं।किसानों की रोपाई बाधित हो रही है इस गांव के किसान बिजली से खेतो की सिंचाई ज्यादातर करते हैं।

इस सम्बन्ध में ग्रामीण मोहन उपाध्याय, अजय यपाध्यय, देवमूर्ति, राजेश यपाध्यय आदि ने बिजली विभाग पर कमीशन खोरी का आरोप लगाते हुए कहा कि रिपेरिंग ट्रांफार्मर में भारी हेरा फेरी के कारण गुडवत्ता में कमी हो रही है जिससे आये दिन रिपेयरिंग ट्रांफार्मर लगते ही ट्रायल के समय जल जा रहे है ।

क्या कहते है:-

विद्दयुत अधिकारी एस डीओ जनमेजय शाहू ने कहा कि ट्रांसफार्मर में कही लीकेज होने के कारण तेल गिर गया था उसी के कारण ट्रांफार्मर जल गया होगा फिर भी वर्क शाप में निर्मित हो रहे गुडवत्ता की जांच कर दोषियों पर कार्यवाही की जाएगी ।