ज्वेलरी की दुकान में चोरों द्वारा शटर तोड़कर की गयी चोरी, हजारों का सामान गायब

चंदौली जिले के बलुआ थाना क्षेत्र के भेलहटा गांव की नहर पर ज्वेलरी की दुकान में चोरों द्वारा शटर तोड़कर लगभग एक लाख की ज्वेलरी के साथ 10,000 रुपये नगदी चोरी कर ली गई है।

इस संबंध में शिवम कार्तिकेय ज्वेलरी दुकान के मालिक ने बताया कि चोरों द्वारा छत का लिंटर तोड़ने का प्रयास किया गया उसमें सफल नहीं होने पर शटर तोड़कर लगभग 12 सेट चांदी की थाली, पायल, बिछिया, अंगूठी के लगभग पौने 2 किलो चांदी के आभूषण के साथ 10,000 नकदी चोरी कर ली गई है। चोरों द्वारा लगभग 3 महीने पूर्व भी शटर तोड़ने का असफल प्रयास किया गया था, जिसकी शिकायत मोहरगंज चौकी, डायल 112 को दिया था लेकिन उस पर कोई सार्थक कदम नहीं उठाया गया। जिसका परिणाम है कि चोर दूसरी बार में शटर तोड़कर सामान चोरी कर लिए।


सुबह पुलिस को सूचना दी गई 112 नंबर आयी ,तहरीर भी थाने पर दे दिया गया लेकिन अभी तक जांच करने के लिए थाने से कोई जिम्मेदार पुलिसकर्मी नहीं आए। क्षेत्र में चोरों का आतंक दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है। पीड़ितों की माने तो पुलिस की निष्क्रियता से चोर अपनी कारगुजारी को अंजाम देने में लगे है। पीड़ितों द्वारा शिकायत करने के बाद भी गंभीरता से नहीं लेने के कारण चोर चोरी की घटना को अंजाम दे रहे है।