पहले जली खेत की फसल और अब चोरों ने उड़ा दिया रामजी यादव के घर का सामान

चंदौली जिले में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर जहां पुलिस प्रशासन अपनी मुस्तैदी दिखा रहा है,वही चोर पुलिस को चुनौती देते हुए एक साथ तीन-तीन घरों में चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं। धीना थाना क्षेत्र के मेंढ़ान गांव के रामजी यादव की जहाँ 2 दिन पूर्व खड़ी गेहूं की फसल जलकर बर्बाद हो गई थी,वही चोरों ने भी घर में रखे गए नगदी सहित सोने के आभूषण व सामानों को भी चोरी कर लिया है।


चोरों ने शमशेर यादव और मणिधर बिंद के घरों से भी लाखों रुपए के आभूषण व समान लेकर चले गए हैं। धीना थाना क्षेत्र के मेंढ़ान गांव में एक साथ तीन घरों में चोरी होने से लोगों में दहशत मच गई। जहां शमशेर यादव के घर से सोने के मंगलसूत्र,अंगूठी सहित अन्य आभूषण व 20000 रुपये नकदी ले गए।वही मणिधर बिंद के यहां से भी सोने के कई आभूषणों के साथ 50000 रुपये नगदी पर चोरों ने हाथ फेर दिया।


गांव के रामजी यादव का 2 दिन पूर्व अभी खेत में खड़ी गेहूं की फसल जल कर बर्बाद होने से उबर नहीं पाए थे कि चोरों ने घर में रखा गया सारा सामान भी चोरी कर लिया। जिससे परिवार को दोहरी बर्बादी की मार झेलनी पड़ रही है।


घटना की सूचना के बाद धीना थाना क्षेत्र के महुजी चौकी इंचार्ज मधुसूदन राय मौके पर जांच करने के लिए पहुंचे हैं। इस संबंध में थानाध्यक्ष अतुल कुमार ने बताया कि एक घर में खिड़की में दरवाजा नहीं लगा था जिसके कारण चोर उस घर में घुसकर चोरी किए हैं। अन्य लोगों की चोरियों की जांच की जा रही है चोरों को शीघ्र ही गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया जाएगा।