थाना प्रभारी को आते ही चोरों ने दी जोरदार सलामी, मंदिरों से चोरी किए घंटे और मुकुट

कांसेप्ट फोटो

चंदौली जिले के बलुआ थाना क्षेत्र स्थित बैराठ गावं में बीती रात चोरों ने मां दुर्गा मन्दिर का ताला तोड़कर 20 किलों ग्राम का घण्टा, पूजा सामग्री व माता का मुकुट पर हाथ साफ कर दिया।

बताते चले कि बैराठ गावं में बीती रात चोरों ने मां दुर्गा मन्दिर का ताला तोड़कर 20 किलों ग्राम का घण्टा, पूजा सामग्री व माता का मुकुट पर हाथ साफ कर दिया। उसी रात बलुआ थाना परिसर से मात्र 50 मीटर की दूरी पर स्थित मां काली मन्दिर का दरवाजा तोड़कर मां का मुकुट, नथिया व चढ़ावे का नकदी चुरा ले गये।

विगत दो दिन पूर्व मथेला स्थित मां काली मन्दिर से चोरो ने दरवाजा तोड़कर मुकुट, नथिया, हार सहित अन्य सामान चुरा ले गये थे । इस घटना की जानकारी लोगों को तब हुई जब पूजा करने गये। इसकी सूचना बलुआ पुलिस को दे दी गयी । विगत एक सप्ताह के अन्दर दर्जनो चोरियां हुई लेकिन पुलिस द्वारा एक भी चोरी की तहरीर दर्ज नही की गयी। ना ही चोरो के धर पकड़ में पुुलिस जुटी।

पुलिस की निष्क्रियता के कारण विगत एक माह के अन्दर कई चोरियो हुई लेकिन एक भी चोरी का पर्दाफास नही हुआ । वही ग्रमीणेा ने जिला प्रशासन व पुलिस से रात्रि में गश्त तेज कराये जाने के साथ ही साथ चोरियों का पर्दाफाश कराये जाने की मांग की। जब पुलिस रात में निकलती है तो अपना हूटर बजाती है और चोर सर्तक हो जाते है । फिर पुलिस के जाते ही घटना को बड़े आराम से अंजाम देकर चले जाते है।