उचक्कों ने छीन ली महिला यात्री के कान की बाली, मामला दर्ज

कांसेप्ट फोटो

चंदौली जिले में वाराणसी और पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन के बीच उचक्के सक्रिय हो गए हैं। शनिवार को बनारस से पीडीडीयू जंक्शन आ रही फरक्का एक्सप्रेस ट्रेन में खिड़की वाली सीट पर बैठी महिला यात्री के कान की बाली उचक्कों ने छीन ली। ट्रेन के बाहर से बाली खींचे जाने से महिला यात्री की कान फट गया । स्थानीय स्टेशन पर महिला यात्री का इलाज किया गया।

पश्चिम बंगाल के मालदा निवासी जेनिफर अख्तर (29) डाउन फरक्का एक्सप्रेस के स्लीपर कोच संख्या एस 7 के सीट संख्या 71 पर सवार होकर दिल्ली से मालदा की यात्रा पर थी। ट्रेन बनारस से आगे बढ़ी थी कि इसी बीच यार्ड में ट्रेन के बाहर से किसी ने महिला के बाएं कान की बाली नोंच ली। इससे महिला का कान फट गया और खून की धारा बहने लगी।

यात्रियों ने इसकी सूचना कंट्रोल को दी। ट्रेन लगभग चार बजे स्थानीय स्टेशन पर पहुंची। अरपीएफ एसआई अर्चना मीणा और सरिता गुर्जर जीआरपी और आरपीएफ के जवानों के साथ पहुंच कर स्थिति की जानकारी ली।

वहीं पूर्व मध्य रेलवे लोको मंडलीय अस्पताल की चिकित्सक डॉ. लवली सिंह ने कोच में पहुंच कर महिला यात्री का इलाज किया। जीआरपी ने एफआईआर की मांग की तो बताई यात्रा 21 पर एफआईआर दर्ज कराएंगे। इसके बाद ट्रेन आगे के लिए रवाना हुई।