विजय शंकर पाण्डेय के घर से नगदी सहित हजारों के आभूषण पर चोरों ने किया हाथ साफ

कांसेप्ट फोटो

चंदौली जिले के इलिया थाना क्षेत्र के बरांव गांव में बीती रात चोरों ने पीछे का दिवार फादकर घर में घुसकर नगदी सहित लाखों रुपए के जेवरात से हाथ साफ कर दिया। घटना की जानकारी बुधवार की सुबह होने पर गृहस्वामी विजय शंकर पांडेय ने थाना पहुंचकर पुलिस को लिखित तहरीर दिया है।

बता दें कि बरांव गांव निवासी भाजपा नेता विजय शंकर पांडेय तथा उनकी पत्नी मंगलवार की रात भोजन करने के बाद अपने कमरे में सोने चले गए। इसी बीच रात के वक्त चोरों ने पीछे का दीवार फांदकर छत के रास्ते घर में घुस आए और अलमारी को खोलकर उसमें रखे 6 हजार नगद सोने एवं चांदी के जेवरात तथा दो मोबाइल चुरा ले गए। सुबह उठने के बाद अलमारी खुला देखकर दंपत्ति के होश उड़ गए। देखा तो सारे आभूषण गायब थे, फिर पुलिस को सूचना देने के लिए मोबाइल ढूढ़ने लगे तो दोनों मोबाइल गायब थे।

गृह स्वामी विजय शंकर पांडेय ने बताया कि आशंका है कि चोरों ने किसी कीमती केमिकल का इस्तेमाल किया था इस कारण दंपत्ति को आहट तक नहीं मिल पाई और वह गहरी निद्रा में सोते रहे उसके बाद भाजपा नेता विजय शंकर पांडेय ने इलिया थाना पहुंचकर पुलिस को लिखित तहरीर दिया।

इस सम्बन्ध में प्रभारी थानाध्यक्ष हवलदार यादव ने बताया कि चोरी की घटना की जांच की जा रही है, जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।