चंदौली जिले के चकिया इलाके में एक तरफा मोहब्बत करने वाले युवक की हरकत से आजिज आकर युवती ने अपने प्रेमी को सबक सिखाने का मन बना लिया और परिजनों के साथ रविवार को कोतवाली आ धमकी। मामले में पुलिस ने शिकायक को सुनकर अपने हिसाब से कार्रवाई का मन बनाया है।

ऐसा भी कहा जा रहा है कि चकिया कोतवाली पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाय महिला का चिकित्सकीय मुआयना के लिए संयुक्त चिकित्सालय भेज दिया, जबकि महिला पुलिस के साथ अस्पताल पहुंची युवती ने चिकित्सकीय मुआयना कराने से इंकार करते हुए आरोपी युवक की गिरफ्तारी करने की रट लगा रही थी।

 

बताया जा रहा है कि कोतवाली अंतर्गत एक गांव निवासी युवती से रिश्तेदारी में रह रहा युवक एक तरफा मोहब्बत कर बैठा। खुद के मकसद में सफल नहीं होने पर युवती को परेशान करने लगा। युवती की शादी जहां कहीं तय होती, युवक पता लगा वहां पहुंच कर शादी बिगाड़ देने का कुचक्र रच देता। युवक के इस कारनामे से परेशान युवती के परिजनों ने उसे कई बार समझाया। जाति बिरादरी में पंचायत भी हुई। लेकिन बात नहीं बनी। युवक अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा। युवती की तय तीन शादी में अड़चन पैदा कर दी। इससे तंग होकर युवती परिजनों के साथ कोतवाली पहुंची।

युवती व परिजनों ने मामले पर कहा कि आरोपी युवक को पकड़ने के बजाय पुलिस मामले को दूसरी ओर इंगित करने में लगी है। मामले को लेकर कोतवाली में पूरे दिन पंचायत होती रही।

 

मामले में कोतवाल मिथिलेश मिश्र ने बताया कि युवती व युवक प्रेमी- प्रेमिका होने के साथ बालिग हैं। युवती के बयान पर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।