चंदौली जिले के सकलडीहा में बैंक मैनेजर को गाली देने व धमकी देने के बाद बैंक कर्मियों में दहशत हो गई। सकलडीहा कोतवाली में तहरीर देकर प्रबंधक ने प्रशासन से अपराधियो पर कार्यवाही कर सुरक्षा की मांग किया।

सकलडीहा यूनियन बैंक के वरिष्ठ प्रबंधक कृष्ण पाल शर्मा ने यस कंट्रक्शन के मालिक भोजापुर निवासी श्याम सुंदर सिंह के खाता को चालू नही करने की बात को लेकर सेवखर के बबलू सिंह द्वारा फोन पर भद्दी भद्दी गालियां और धमकी देने का आरोप लगाया । प्रबंधक ने अपनी सुरक्षा की गुहार लगाकर अपराधियों पर कार्यवाही करने के लिए सकलडीहा थाने में प्रार्थना पत्र दिया है ।

इस संबंध में वरिष्ठ प्रबंधक कृष्ण पाल शर्मा ने बताया कि भोजापुर निवासी श्याम सुंदर सिंह का खाता कई वर्षों से लेन-देन के अभाव में निष्क्रिय था, जिसको पुनः क्रियाशील करने के लिए जरूरी कागजात मांगे गए थे ,उसमें से कुछ कागजात अवशेष रह गए इस कारण उनके खाते को एक्टिव नहीं किया गया।

इसी मामले को लेकर शेखर गांव के बबलू सिंह ने सोमवार की रात्रि में मेरे फोन पर मेरा परिचय पूछ कर मां,बहन और बेटी को लगाकर अभद्र गालियां दीया। यही नहीं बैंक में आने पर मुझे देख लेने की भी धमकी दी गई। इससे हम बैंक कर्मियों में ऐसे लोगों से अपनी सुरक्षा को लेकर दहशत बना हुआ है।

इस क्षेत्र के अन्य बैंक कर्मियों के साथ इसके पूर्व में अपराधियों द्वारा अपराध की घटना कारित की गई है। इसकी पूरी सूचना कार्यवाही के लिए सकलडीहा कोतवाली को लिखित प्रार्थना पत्र के द्वारा दिया गया है ।हम लोग मांग करते हैं कि ऐसे लोगों पर तत्काल कार्यवाही करते हुए सुरक्षा की पूरी जिम्मेदारी निभाई जाय।

इस संबंध में सीओ सकलडीहा जगत कनौजिया ने बताया कि इसकी जानकारी हमें नहीं है लेकिन इसका संज्ञान लेकर ऐसे लोगों के खिलाफ तत्काल मुकदमा लिख कर कठोर कार्यवाही की जाएगी, ताकि बैंक कर्मियों के साथ दोबारा ऐसी घटनाएं न हो सके।