चंदौली जिले की नौगढ़ तहसील क्षेत्र के देवदत्त पुर में जमीन को लेकर जमकर मारपीट हुई, जिसमें रेनू व उसके ससुर प्रेम तथा पति राजकुमार घायल हो गए, जिसमें से दो लोगों को गंभीर रूप से चोट आई है। दोनों लोगों ने मामले को लेकर चकरघट्टा थाने में तहरीर दी है।

जिसमें राजकुमार का सर फट गया है इसके सर में सात टांके लगे हैं वही प्रेम का भी सर फट गया है दोनों लोग चकरघट्टा खाने में तहरीर दिया है

इस संबंध में बताया जाता है कि रेनू अपने घर पर अकेली थी तभी विपक्षी शिव पूजन व महेंद्र पुत्र लल्लू उसके दरवाजे पर पहुंचकर गाली गलौज करने लगे। जब रेनू ने उनसे पूछा आप क्यों गाली दे रहे हैं.. तभी विपक्षी मारने पीटने लगे। उसी बीच चीखने चिल्लाने पर प्रेम वहां पहुंचे तो उसे लाठी से मारकर सिर फोड़ दिया, जिससे वह अचेत हो गया।

वह चीखने चिल्लाने लगी तो राजकुमार भी वहां पर आ गया। उसके सर पर कुल्हाड़ी से मार दिया, जिससे वहीं पर राजकुमार अचेत अवस्था में गिरकर बेहोश हो गया।

इसके बाद महेश के परिवार वालों ने भद्दी भद्दी गालियां देते हुए जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए अंधेरे में फरार हो गए। इसके बाद पड़ोसियों के सहयोग से उसे तत्काल हॉस्पिटल ले जाकर उन दोनों का उपचार कराया गया । तत्पश्चात थाना प्रभारी को भी सूचना दी गई फिर सुबह जाकर लिखित प्रार्थना पत्र के माध्यम से कार्रवाई की मांग की गयी।