जानिए आज की मतगणना में कितने मतों से विजयी हुए प्रधान

चन्दौली जिले में आकस्मिक निधन के बाद जिन ग्राम पंचायतों में 9 तारीख को मतदान हुआ था उसकी मतगणना में विजई प्रत्याशियों को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया ।

बताते चलें कि इन 6 ग्राम पंचायतों में मतदान के बाद आज सुबह मतगणना प्रारंभ हुई । जिसमें चहानिया ब्लॉक के खंडवारी ग्राम पंचायत की मतगणना में सावित्री देवी को 601 मत मिले वहीं प्रतिद्वंदी भज्जू सिंह चौहान को मात्र 409 वोट मत प्राप्त हुए । जिसमें सावित्री देवी को ग्राम प्रधान घोषित किया गया ।


सदर ब्लाक के हथियाने ग्राम पंचायत की मतगणना में राजेश कुमार 15 वोट से विजई घोषित किए गए जिन्होंने 945 वोट प्राप्त किया वहीं अरविंद कुमार चौहान को मात्र 930 वोट मिले।


सकलडीहा ब्लॉक के सराय पकवान गांव में चौथी बार दुर्गा प्रसाद पांडे ने 508 मत पाकर विजय प्राप्त की जबकि उनके प्रतिद्वंदी को मात्र 437 वोट मिले।

नौगढ़ ब्लाक के शमशेरपुर में संतोष कोल ने 277 मत पाकर विजय हासिल की जबकि उनके प्रतिद्वंदी सविता कोल ने 238 मत प्राप्त किए।
परसहवां में अरुण चेरो ने 230 मत पाकर विजय हासिल की वहीं प्रतिद्वंदी श्यामसुंदर कनौजिया को मात्र 193 मत प्राप्त हुए।


नियमताबाद ब्लॉक के महाबलपुर ग्राम पंचायत की मतगणना में अर्चना सोनकर ने अपने प्रतिद्वंदी हरीनाथ पासवान को 470 मतों से हराकर विजय हासिल की विजय हासिल की, वहीं अर्चना को कुल 980 मत मिले और हरीनाथ पासवान को मात्र 510 मत ही प्राप्त हुआ।