मुगलसराय पुलिस ने TOP 10 बदमाशों में शामिल छोटक सोनकर को असलहे के साथ दबोचा

चंदौली जिले के मुगलसराय कोतवाली पुलिस ने अभियान के दौरान टॉप 10 अपराधी को देशी रिवाल्वर तथा एक आदत जिंदा कारतूस 32 बोर के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्यवाही में जुटी।
बताते चलें कि पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल द्वारा लगातार अपराध नियंत्रण के लिए चलाए जा रहे अभियान के दौरान मुगलसराय कोतवाली पुलिस ने पुलिस को उस समय सफलता मिली जब मुखबिर की सूचना पर एक व्यक्ति को करवत रोड तिराहा के पास से अवैध असलहे के साथ गिरफ्तार किया गया ।

जो व्यक्ति किसी व्यक्ति के आने का इंतजार कर रहा था ।लगता है कि किसी घटना को अंजाम देने वाला था। इसकी सूचना पर मुगलसराय कोतवाली पुलिस द्वारा टीम मुखबीर के बताए स्थान पर पहुंच गई और पहले से मौजूद अभियुक्त को घेराबंदी कर पकड़ लिया। जिसके पास से एक देसी रिवाल्वर और एक जिंदा कारतूस 32 बोर का बरामद किया गया ।
अभियुक्त के खिलाफ धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही की जा रही है ।
इस संबंध में मुगलसराय कोतवाली प्रभारी ने बताया कि शिवानंद मिश्रा ने बताया कि शातिर अपराधी छोटक सोनकर पुत्र स्वर्गी रामलाल सोनकर निवासी ग्राम दुल्हीपुर थाना मुगलसराय जनपद चंदौली का निवासी है जिसके खिलाफ मुगलसराय आने में लगभग आधे दर्जन से अधिक मुकदमा पंजीकृत है। जिसे गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्यवाही की जा रही है।

Ads by Google Ads By  Google Download The App Now