पकड़े गए चोर

चंदौली जिले की मुगलसराय कोतवाली पुलिस ने बुधवार की रात जीटीआर ब्रिज के समीप से बाइक चोर गिरोह के दो सदस्यों को हल्की मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों के पास से चोरी की तीन बाइक सहित दो तमंचा और कारतूस बरामद हुआ। गुरुवार को पुलिस क्षेत्राधिकारी त्रिपुरारी पांडेय ने कोतवाली में मामले का खुलासा किया।

पुलिस को सूचना मिली की चंदौली की तरफ से दो युवक चोरी की बाइक लेकर आ रहे हैं और कहीं बेचने की फिराक में हैं। कोतवाल शिवानंद मिश्रा ने पुलिस कर्मियों के साथ जीटीआर ब्रिज पर चेकिग शुरू कर दी। इसी बीच एक बाइक पर दो लोग आते दिखाई दिए। पुलिस कर्मियों को देखकर बाइक की गति तेज कर भागने लगे। पुलिस टीम लपकी तो फायर भी झोंक दिया। पुलिस ने भी आवश्यक बल प्रयोग कर बदमाशों को धर दबोचा।

 

तलाशी ली गई तो उनके पास से 315 बोर का दो तमंचा व एक जिदा कारतूस बरामद हुआ। उनकी निशानदेही पर सेंट्रल कालोनी स्थित पानी टंकी के पास से चोरी की बाइक बरामद की गई। पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि वे लोग भभुआ, चंदौली व वाराणसी से बाइकों की चोरी करते हैं। इसके बाद उन्हें जगह जगह बेच देते हैं।

 

सीओ ने बताया कि गिरफ्तार संजय बिद निवासी मिर्जापुर और राजू उर्फ गुड्डू निवासी भभुआ, बिहार हैं। टीम में राजनारायण पांडेय, विपिन सिंह, प्रह्लाद सिंह, बृजकुमार मिश्रा, प्रवीण तिवारी, शैलेंद्र उपाध्याय, विनोद सिंह, आफताब आलम आदि पुलिस कर्मी शामिल थे।