चंदौली जिले के कंदवा थाना के सुढ़ना डेढ़गावा मार्ग पर सोमवार की शाम किसी बात को लेकर उलझे बाइक सवार दो बदमाशों ने कपड़े बेचने वाले युवक को गोली मार दी। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने युवक को तीन गोली मारी और तीनों उसकी कमर में लगी।

गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो लहुलुहान और जमीन पर छटपटा रहे शमशेर अली को देखा। इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद युवक को पुलिस जिला अस्पताल आई , वहां हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया।

 

जानकारी के अनुसार, रामपुर निवासी शमशेर अली (42) अपनी बाइक से जमानिया में बाजार करके घर लौट रहे थे। वह असना गांव के पास पहुंचे ही थे कि पीछे से आ रहे बाइक सवार दो युवकों ने उन्हें रोक लिया। दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी होने लगी। इसी बीच एक बदमाश ने उन पर पिस्तौल तान दी। घबराया युवक वहां से भागने लगा, बदमाश ने ताबड़तोड़ तीन गोलियां दागी जो उसकी कमर में लगी। गोली मारते ही बदमाश जमानियां की ओर भाग निकले।

 

इसके बाद गोली की आवाज सुन आस पास के लोग मौके पर पहुंचे तो युवक छटपटा रहा था। सूचना पर पहुंचे 100 डायल कर्मी तुरंत जिला अस्पताल पहुंचे। जानकारी मिलते ही जिला अस्पताल पहुंचीं पत्नी रहिसुन बेगम व बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है।

 

उधर घटना की जानकारी होते ही मौके पर सीओ सकलडीहा, थाना प्रभारी पहुंच गए। मौके से तीन खोखे बरामद किए गए। थाना प्रभारी विनोद यादव ने कहा पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। घायल युवक पर पूर्व में कुछ मुकदमें भी चल रहे हैं, वह इन दिनों झाड़फूंक का काम भी करता है। अभी कोई तहरीर नहीं पड़ी है लेकिन मामला आपसी रंजिश का लग रहा है।