4 किलो गांजा के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, गांजा तथा बाइक बरामद

चंदौली जिला की इलिया पुलिस ने रामपुर , बटौवा गांव की पुलिया के पास से सोमवार की देर शाम बाइक में भरकर ले जा रहे 4 किलो गांजा बरामद करने के साथ ही दो तस्करों को गिरफ्तार कर एनडीपीएस एक्ट के तहत जेल भेज दिया है।

बिहार विधान सभा चुनाव को देखते हुए पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर स्थानीय पुलिस द्वारा अवैध शराब तस्करी, मादक पदार्थों, अवैध असलहा तथा कारतूस के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के क्रम पुलिस क्षेत्र में गश्त कर रही थी। उसी वक्त मुखबिर से सूचना मिला कि बिहार से दो व्यक्ति बाइक द्वारा गांजा बेचने के लिए आ रहे हैं। जिस पर पुलिस ने सक्रियता सीमा क्षेत्र के बटौवा गांव में आने वाले सभी रास्ते को सील कर दिया। जैसे बाइक सवार गांव में प्रवेश किए पुलिस ने उन्हें धर दबोचा। जांच करने पर बाइक की डिग्गी में भरा 4 किलो गांजा पकड़ा गया। पुलिस दोनों व्यक्तियों को गिरफ्तार कर थाना लायी। वही 4 किलो गांजा एवं बाइक को बरामद कर विधिक कार्रवाई में जुट गई। 

थानाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी ने बताया कि गिरफ्तार जितेंद्र यादव बिहार प्रांत के कैमूर जिला के चांद थाना अंतर्गत धोबहां गांव का निवासी है। वही प्रमोद हजाम वार्ड नंबर 8 चांद कस्बे का रहने वाला है। गिरफ्तार तस्करों को धारा 8/20 एनडीपीसी एक्ट के तहत जेल भेज दिया गया है।