रिश्तेदारी में जा रही उर्मिला देवी की बाइक से गिरने के कारण हुई मौत

कांसेप्ट फोटो

चंदौली जिला के चकिया कोतवाली अंतर्गत पण्डी गांव निवासिनी उर्मिला देवी 52 वर्ष की सोमवार की शाम बाइक से गिर जाने के कारण सिर में गंभीर चोट आने से मौत हो गई।

बता दें कि पंडी गांव निवासी महेंद्र यादव की पत्नी उर्मिला देवी अपने भतीजे के साथ बाइक द्वारा रिश्तेदारी में बिहार प्रांत के कैमूर जिला स्थित हसनैन गांव जा रही थी, गांव के पूर्व ब्रेकर पर बाइक अनियंत्रित होने से वह सड़क पर गिर गयी। जिससे उनके सिर में गंभीर चोटें आई। अचेतावस्था में उसे हाटा बाजार के एक निजी चिकित्सालय ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर उनके पति महेंद्र यादव तथा परिवार के लोग रोते बिलखते हाटा गांव के निजी चिकित्सालय पर पहुंच गए। और शव को पंडी गांव ले आए, उसके बाद पुलिस को सूचना दिए बगैर शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

महेंद्र यादव पेशा से जहां किसान है, वही पत्नी उर्मिला देवी ग्रहणी रही। इनके 3 पुत्र में सुभाष 30 वर्ष, राजू 26 वर्ष, काजू 22 वर्ष हैं। उर्मिला की मौत के बाद पति महेंद्र यादव सहित पूरा परिवार सदमे में है।
Previous articleYahoo and also google Might be The best Issue Involved with Verizon Multi media At the point
Next article10 Hottest Man Boxers
मैं सुषमा केशरी, ग्राम व पोस्ट सैदूपुर, तहसील चकिया, जिला चंदौली की रहने वाली हूं। पिछले 16 वर्षों से शिक्षा विभाग से जुड़ी हूं, पर पत्रकारिता के क्षेत्र में हमारी अभिरुचि पिछले कई वर्षों से रही है। मैं डिजिटल पत्रकारिता के क्षेत्र में चंदौली समाचार के साथ जुड़कर एक नए अनुभव के साथ एक नयी पारी शुरू करना चाहती हूं। मैं इलिया, सैदूपुर, तथा शहाबगंज विकास क्षेत्र की खबरों के लिए हमेशा तत्पर रहूंगी। इलाके की छोटी बड़ी खबर के साथ रोचक व मनोरंजक खबरें देना हमारी प्रतिबद्धता होगी। आप इन इलाकों को खबरों के लिए किसी भी समय मोबाइल नंबर 9935076760, 9794985118, 8318088511 या फिर Gmail के माध्यम से sushamakeshari1977@gmail.com पर संपर्क कर सकते हैं।