इस कालेज के बारे में वायरल हो रहा है भूतों वाला वीडियो, बच्चों को डराने की साजिश पर मिली तहरीर

चन्दौली जिले के चहनियां इलाके में अराजकतत्वों ने खण्डवारी पीजी कॉलेज की छबि धूमिल करने के लिए रात्रि में काल्पनिक भूतिया वीडियो बनाकर वायरल किया है । विद्यालय के बच्चों डरे सहमे देख विद्यालय के प्राचार्य ने बलुआ थाने में लिखित तहरीर दी है । बलुआ थाना इंस्पेक्टर सूर्य प्रताप सिंह के निर्देश पर एसआई रमाशंकर राम ने जांच पड़ताल किया ।

जनपद में कुछ दिनों से एक काल्पनिक भूतिया की विडीयो कई ग्रुपों में वायरल हो रहा है । किसी अज्ञात शरारती तत्व ने खण्डवारी महाविद्यालय की छबि धूमिल करने के लिए एक काल्पनिक एव झूठा वीडियो वायरल किया है । जिसमें अंधेरे में डरावनी आवाज बनाकर व धूमिल छायाचित्र बनाकर मां खण्डवारी कालेज में चुड़ैल का शीर्षक दिया है। कालेज में हजारो बच्चे पढ़ने आते हैं। कालेज के हॉस्टल में बच्चे रात्रि में रुककर पढ़ते भी हैं। जो डरे सहमे हैं।

विद्यालय के निदेशक डॉ0 आशुतोष कुमार सिंह ने इसे गम्भीरता लेते हुए बलुआ थाने में ग्रुप में विद्यालय की छवि धूमिल करने वाले के खिलाफ लिखित तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर बलुआ थाने के इंस्पेक्टर सूर्य प्रताप सिंह के निर्देश पर एसआई रमाशंकर राम ने विद्यालय परिसर में निदेशक से पूछताछ किया। वही ग्रुप में विडीयो चलाने वाले से भी पूछताछ किया।

इस संदर्भ में बलुआ इंस्पेक्टर सूर्य प्रताप सिंह का कहना है कि कही कोई भूत या चुड़ैल नही होता है । जो भी इस तरह का हरकत किया है उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही होगी ।